Advertisements

स्टोरीज फॉर्मेट में न्यूज दिखाएगा Snapchat का यह नया फीचर

दोस्तों इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं Snapchat के नये फीचर के बारे में जिसके जरिए अब स्टोरीज फॉर्मेट में न्यूज दिखाएगा Snapchat का यह नया फीचर जिसके जरिए अब यूज़र्स स्टोरी के द्वारा न्यूज़ पढ़ सकेंगे। दोस्तों यह फीचर काफी खास होने वाला है इसलिए इस्कू समझने के लिए आर्टिकल को पूरा जरूर पड़े।

स्टोरीज फॉर्मेट में न्यूज दिखाएगा Snapchat का यह नया फीचर

दोस्तों Snapchat एक बहुत ही पॉपुलर शोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जिनका कहना है कि वह अब Snapchat यूज़र्स के लिए एक dynamic stores के जरिए प्रीमियम और महत्वपूर्ण कंटेंट लोगो तक पहुचाने का एक नया तरीका लेकर आ रहे हैं।

Snapchat new webstory feature
Snapchat new webstory feature
Advertisements

कंपनी का कहना है कि dynamic stores के साथ ये नया डिस्कवर फार्मेट लेकर आ रहे हैं जो कि rss feed पर काम करता है और rss feed के हिसाब से यूज़र्स से डेटा लेकर उनको एक अच्छा एक्सपीरियंस प्रदान करता है, यह सिस्टम स्वयं ही उस कंटेंट से स्टोरी बनाता है जिसे पब्लिशर पहले से ही वेब पर दाल चुके हैं।

Snapchat यह स्टोरी गूगल के डिस्कबर सेक्शन में मौजूद कंटेंट से बनाएगा जो कि रियल टाइम में अपडेट होती है जिस कारण स्नैपचैट में उपलब्ध स्टोरी भी हमेशा अपडेटेड रहेगी जिसकी मदद से यूज़र्स भी स्नैपचैट स्टोरी के द्वारा लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेटेड रह सकते हैं।

कंपनी का कहना है कि Snapchat पर स्टोरी के रूप में प्रकाशन करना हमारे यूज़र्स के लिए दैनिक सामग्री बनाना और उससे होने वाले खर्चे को कम रखना यह दोनों ही चीजें इससे सम्भव हो सकेगी। कंपनी का कहना है कि स्नैपचैट का यह नया webstory फॉर्मेट लोकल कंटेंट को दुनिया भर में पहुचाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

अभी कंपनी ने इस फीचर की इंडिया, U.K, फ्रांस और USA में टेस्टिंग स्टार्ट कर दी है और इसकी सक्सेस के बाद जल्दी इस फीचर को कई और देशों में लांच किया जायेगा।

FAQ

Snapchat का यह नया फीचर किन देशों में लांच किया गया है?

इंडिया, U.K, फ्रांस और USA

स्नैपचैट किस प्रकार का प्लेटफॉर्म है?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म।

Sharing Is Caring:

Leave a comment