New State Mobile ने लोकप्रिय गेम Among Us के साथ की पार्टनरशिप

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं New State Mobile और Among Us के पार्टनरशिप के बारे में और इससे जुड़ी कुछ जरूरी अपडेट्स के बारे में हम इस आर्टिकल में New State Mobile और among us के पार्टनरशिप और उससे जुड़े कुछ स्पेशल इवेंट्स के बारे में भी बात करेंगे इसलिए सभी तरह की जानकारी के लिए इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

New State Mobile ने Among Us के साथ की पार्टनरशिप

दोस्तों हाल ही में New State Mobile ने एक अन्य बैटलरॉयल गेम की थीम पर काम कर रहे लोकप्रिय गेम among us के साथ मे पार्टनरशिप कर ली है। रेडमण्ड आधारित geming फर्म के साथ इस पार्टनरशिप की ऑफिशियल घोषणा की जा चुकी है।

New state mobile
New state mobile

आपको सूचित कर दे कि new state mobile को इससे पहले pubg new state mobile के नाम से भी हैम लोग जानते थे। among us से पार्टनरशिप होने के बाद अब new state mobile Game में Among Us की थीम से जुड़े भी कुछ अच्छे और लोकप्रिय अपडेट देखने को मिल सकते हैं।

pubg की ऑफिशियल कंपनी क्रॉफ्टन की माने तो 21 अप्रैल से लेकर 19 मई तक among अस गेम से सम्बंधित कुछ पॉपुलर कंटेंट आने वाले हैं।दोस्तों यदि हम new state मोबाइल के developers की माने तो इस पार्टनरशिप के बाद इस tital में एक न्यू मिनी गेम के साथ इन गेम प्रॉप्स, विशेष कॉस्मेटिक आइटम और कुछ विशेष अमंग अस थीम वाले रिवार्ड्स भी लाये जाएंगे जिनको गेम के अंदर ही कुछ मिशन को पूरा करके पाया जा सकेगा।

दोस्तों Kraftan का कहना है players match स्टार्ट होने से पहले ही Among us k क्विक गेम में भी भाग ले सकेंगे और इनर्सलोथ के साथ पार्टनरशिप करके among उस theme पर आधारित कुछ नए आइटम भी जेम में लाये जाएंगे।

इन-गेम करंसी का होगा इस्तेमाल

आपको बता दे की कई सारे ऑनलाइन गेम्स की तरह इसमे भी कई प्रकार के स्किन्स और ऑउटफिट मिल जाते हैं जिनको खरीदने के लिए आपको गेम के अन्दर मौजूद करेंसी का उपयोग करना होगा जिसके जरिये आप गेम के अन्दर मास्क, बैगपैक, कोट, वैपन्स, इनरवियर और वेहिकल जैसे कई आईटम खरीद सकते हैं।

21 अप्रैल से 19 मई तक गेमर्स in game इवेंट भी भाग ले सकते हैं जिसमे आपको among us थीम से सम्बंधित कई कंटेंट मिलेंगे जिनको आप अपनी प्रोफाइल और टाइटल में भी शो करबा सकते हैं।

इसी तरह की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और गेमिंग से सम्बंधित खबरों के लिए नोटिफिकेशन वेल को जरूर सब्सक्राइब करे और यदि आपको यह जानकारी हेल्पफुल लगी हो तो इसको अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

ये भी पढ़े –

Sharing Is Caring:

Leave a comment