Advertisements

pubg mobile 2.0 update release date, Apk and Features

आज की खबर pubg mobile 2.0 update release date को लेकर आ रही है जोकि गेमिंग यूजर्स के लिए काफी बड़ी खबर है यदि आप एक pubg mobile यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए काफी बड़ी खबर होगी। इस आर्टिकल में हम आपको pubg mobile 2.0 update के रिलीज डेट और फीचर्स के बारे मे बताने वाले हैं तो pubg mobile 2.0 update से संबंधित किसी भी जानकारी को लेने के लिए इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

Pubg Mobile 2.0 update release date

दोस्तों pubg mobile की तरफ से ऑफिशल न्यूज आ चुकी है और pubg mobile 2.0 अपडेट अब लाइव हो चुका है pubg mobile के इस 2.0 अपडेट को ग्लोबली (दुनिया भर) में लॉन्च कर दिया गया है इस अपडेट को लेकर पब जी मोबाइल प्लेयर्स में काफी चर्चा चल रही थी कि इस अपडेट को कब तक लांच किया जाएगा और इसमें क्या नए फीचर्स दिए जाएंगे।

pubg mobile 2.0 update release date, Apk and Features
pubg mobile 2.0 update release date, Apk and Features
Advertisements

इस डेट को लेकर pubg mobile की तरफ से कई सारे टीजर्स लांच किए जा रहे थे और प्लेयर्स मैं अभी इस अपडेट को लेकर काफी क्रेज बढ़ रहा था। आये दिन पबजी मोबाइल यूजर्स टि्वटर और अन्य सोशल मीडिया पर कमेंट करके पबजी मोबाइल डेवलपर्स और ऑफिसियलस से काफी सारे सवाल पूछ रहे थे परंतु डेवलपर्स किसी भी गेम के अपडेट को लांच करने के फैसले नहीं करते हैं।

इसलिए उसको भी अनुमानित समय माना जा रहा था क्योकि उनके के पास भी सिर्फ कुछ लीक्स थे pubg mobile 2.0 update के release date के बारे में। परन्तु अभी pubg mobile की तरफ से ऑफिसियल अनाउंसमेंट की जा चुकी है और अब pubg mobile 2.0 update world wide लॉंच कर दिया गया है। pubg mobile का यह अपडेट 11 मई 2022 बुधवार को लांच किया गया था। इंडिया में pubg mobile बैन होने के कारण आपको यह अपडेट इंडिया में देखने को नहीं मिलेगा परन्तु इस अपडेट को 11 May बुधवार को 11:00 AM (UTC +0) पर रोलआउट कर दिया गया है।

Pubg mobile 2.0 update Features

दोस्तों यदि हम pubg mobile 2.0 update के फीचर्स की बात करे तो इसमें प्लेयर्स का जिस चीज ने सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है वह इस अपडेट में आने वाला लिविक मैप है जिसमे इमरजेंसी पिकअप के साथ न्यू वहिवल को भी लाया जाएगा जो कि एक नया और बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस देगा।

Note-: चूंकि pubg mobile इंडिया में बैन है इसलिए आपको यह अपडेट इंडिया में देखने को नहीं मिलेगा इसलिए आप pubg mobile बैटलरॉयल टाइटल को डाऊनलोड नहीं कर सकते हैं।

pubg mobile 2.0 update release Time

pubg mobile के 2.0 अपडेट को अलग अलग देशों में अलग अलग समय पर रिलीज किया गया है जो कि निम्नलिखित दिये गए हैं-

  • बांग्लादेश – 5:00 PM
  • नेपाल – 4:45 PM
  • पाकिस्तान – 4:00 PM
  • जापान – 7:00 PM
  • इंडोनेशिया – 6:00 PM
  • लंदन – 12:00 PM
  • USA – 7:00 AM
  • ब्राजील – 8:00 AM

pubg mobile 2.0 update Size

दोस्तों इस 2.0 अपडेट को एंड्रॉइड एवं iOS दोनों यूज़र्स के लिये लांच कर दिया है और एंड्रॉइड एवं iOS यूज़र्स के लिये Apk size अलग अलग है। यदि हम एंड्रॉयड यूज़र्स के apk की बात करे तो 785 MB का अपडेट होगा वही iOS यूज़र्स को 1.93 GB का APK डाउनलोड करना होगा।

pubg mobile 2.0 update kaise karen?

यदि आप अपने Pubg mobile में 2.0 वर्जन को install करना चाहते हैं तो यह update आपको आपके गेम में ही मिल जाएगा जब आप गेम को ओपन करेंगे तो आपको pubg mobile 2.0 update को डाऊनलोड करने का ऑप्शन दिया जायेगा जहाँ से आप डायरेक्ट 2.0 वर्जन को डाऊनलोड कर सकते हैं।

यदि आपको 2.0 अपडेट को डाऊनलोड करने का ऑप्शन नही मिलता है तो आप नीचे दी गयी लिंक से Apk को डाऊनलोड कर सकते हैं जिसके बाद आपको Apk को install करना होगा और आप pubg mobile 2.0 update वर्जन को खेल सकते हैं और एक नये गेमिंग एक्सपीरियंस को अनुभव कर सकते हैं।

Pubg mobile 2.0 Update Apk download

Download Apk

दोस्तों यदि आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो इसको अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। गेमिंग और टेक्नोलॉजी से संबंधित किसी भी जानकारी के अपडेट्स के लिए वेल आइकन को जरूर सब्सक्राइब करें और हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Sharing Is Caring:

Leave a comment