Free Fire India Championship 2022 (FFIC) Registration

Hello दोस्तों इस आर्टिकल में हम Free Fire India Championship (FFIC) 2022 के बारे में बात करने वाले हैं। अगर आप भी free fire lovers है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि (FFIC) 2022 का रजिस्ट्रेशन सुरु हो चुका है। (FFIC) 2022 में रजिस्ट्रेशन करके आप भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको FFIC 2022 के ruls, registration, Price pool और Championship में Qualifie कैसे करें इससे सम्बंधित पूरी जानकारी देने वाला हूँ तो आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

Free Fire India Championship Registration 2022 Date

Free Fire India Championship 2022
Free Fire India Championship 2022

दोस्तों इंडिया में free fire Championship 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन की सुरुआत हो चुकी है। इस चैम्पियन शिप प्रतियोगिता में रजिस्ट्रेशन की सुरुआत 7 February 2022 को (09:00 AM IST) से हो चुकी है और फ्री फायर इंडिया चैम्पियन शिप 2022 का यह रजिस्ट्रेशन आप 11 February 2022 (08:00 PM IST) तक कर सकते हैं, इसके बाद चैम्पियन शिप 2022 का रजिस्ट्रेशन बन्द हो जाएगा। रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपको आपकी टीम के साथ 10 मैच खेलने को मिलेंगे जिसमे से टॉप 5 मैच के पॉइंट्स को जोड़ा जाएगा और उन पॉइंट्स के हिसाब से टीमों को Qualifie किया जायेगा ।

Free Fire India Championship Eligibility criteria

दोस्तों इंडिया में Free Fire Championship 2022 के लिए कई सारे Eligibility criteria को फॉलो करना पड़ेगा जिसके बाद ही आप इस चैम्पियन शिप के लिये Qualifie कर पाएंगे। यदि आप इस Eligibility criteria को फॉलो नहीं करते है तो आपको इस चैम्पियन शिप 2022 से बाहर कर दिया जायेगा। जो कि निम्नलिखित दिये गए हैं-

  1. इस चैंपियनशिप में रजिस्ट्रेशन करते समय प्रत्येक प्लेयर्स की आयु 16 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए।
  2. Free Fire India Championship के लिए केवल इंडिया और नेपाल के प्लेयर्स ही रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।
  3. प्रत्येक प्लेयर्स का free fire Account 40 Level से अधिक होना चाहिए।
  4. प्रत्येक प्लेयर्स के कम से कम 2538 rank points होने चाहिए और वह प्लेयर Diamond 1 रैंक से कम नही होना चाहिए।

कुल टीमें Free Fire Championship 2022 में

दोस्तों इस फ्री फायर चैम्पियन शिप 2022 में कुल 18 टीमों को Qualifie किया जायेगा। जिनको 6-6 के तीन ग्रुप्स में विभाजित किया जायेगा। जिनमें से 6 टीमें को FFPL india 2021 winter से टॉप 6 टीमों को लिया जायेगा शेष 12 टीमों को Qualifie करना पड़ेगा।

Free Fire India Championship 2022 में Registration कैसे करें

Championship में रजिस्ट्रेशन 7 फरवरी 2022 से सुरु हो चुका है और यह रजिस्ट्रेशन आप free fire App के द्वारा कर सकते हैं, FreeFire India Champion ship 2022 में रजिस्ट्रेशन करने के लिए निम्नलिखित स्टेप्स को फॉलो करें-

स्टेप -1: Championship में रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले free fire App में main lobby को open करें।

स्टेप -2: main lobby में आपको top right corner में trophy icon दिखाई देगा उसपर क्लिक करें।

स्टेप -3: इसके बाद आपको फ्री फायर इंडिया चैम्पियन शिप बैनर दिखाई देगा जिसमे चैम्पियन शिप से सम्बंधित पूरी जानकारी मिल जाएगी।

स्टेप -4: FFC squad बनाने या जॉइन करने के लिए टॉप राइट कार्नर में squad button पर क्लिक करें।

स्टेप -5: अब आपको इसमे अपना name, contact details, avatar, region और banner से सम्बंधित पूरी जानकारी भरनी होगी।

स्टेप -6: इसके बाद 11 फरवरी को (4:00 pm से 8:00 pm IST) तक FFC Mode खेलने के लिए invite friends option के द्वारा अपने registered team members को invite करें।

Free Fire India Championship Price Pool

दोस्तों जैसा कि आपको पता है Free Fire India Spring Championship एक बहुत ही hard and competitive tournament है इसलिए इसका winning amount भी काफी अधिक होता है इस चैम्पियन शिप का 2021 में price pool 75 लाख रुपये था जो कि इस साल बढ़ाकर 1 करोड़ रुपये कर दिया गया है जो बहुत बड़ा प्राइस होने वाला है।

दोस्तों यदि आप भी free fire गेम को खेलते हैं तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें जो फ्री फायर खेलते है और इस चैम्पियन शिप में भाग लेना चाहते हैं और इसी तरह की टेक्नोलॉजी और गेमिंग न्यूज़ के लेटेस्ट अपडेट के लिए नोटिफिकेशन वेल को जरूर सब्सक्राइब करें।

ये भी पढ़े –

PUBG Mobile Lite Season 33 Winner Pass Released

PUBG Mobile Lite 0.23.0 Update Release Date

Realme UI 3.0 Update Release Date, Features

Sharing Is Caring:

Leave a comment