New State Mobile April Update हुआ लाइव, देखे क्या है नये फीचर्स

इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं New State Mobile April Update के बारे में, दोस्तों क्रॉफ्टन ने New State Mobile के अप्रैल अपडेट को Android और iOS दोनों यूज़र्स के लिए लॉंच करने की घोषणा कर दी है। इस अपडेट के आपको इस गेम में कई सारी नई चीजें देखने को मिलेगी जिनके बारे में अभी हम बात करने वाले हैं।

New State Mobile April Update
New State Mobile April Update

New State Mobile April Update Live

दोस्तों जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि New State Mobile ने अपने अपडेट्स को लॉंच करने की घोषणा कर दी है जो लाइव हो चुके हैं। इस नये अपडेट में आपको Erangel Map पर BR- Extreme mode, MCX वेपन, न्यू सर्वाइवर पास भी गेम में शामिल हैं। यह गेम रेडमंड best gaming फर्म Innersloth के साथ New State Mobile कॉलेब्रेशन के तहत among us थीम पर बना हुआ है।

न्यू स्टेट मोबइल 0.9.30 release के अपडेट में आपको अमंग अस गेम से सम्बंधित इवेंट भी मिलेंगे। इसके तहत प्लेयर्स 21 अप्रैल से 19 मई तक इवेंट में हिस्सा लेकर मिनी गेम खेल सकते हैं। इस इवेंट के दौरान M416 गन की लेजेंड्री level Up Skin के साथ अन्य गन की स्किन और अन्य आइटम अमंग अस क्रेट में उपलब्ध होंगे।

New State Mobile की एक ऑफिसियल पोस्ट की माने तो players एक Special in game event में शामिल हो सकते हैं। Event में हिस्सा लेने वाले players Profile Freme, Tital, आइकन और बहुत सारे रिवार्ड्स जो कि आप इस इवेंट में हिस्सा लेकर और कुछ मिशन को पूरा करके पा सकते हैं। इस इवेंट के दौरान players को कुल तीन Among us क्रेट फ्री में दिये जायेंगे। इस इवेंट के दौरान मिलने वाले सभी रिवार्ड्स 18 मई शाम 6 बजे तक मान्य होंगे।

वेपन कस्टमाइज ऑप्शन

New State Mobile April Update कई सारे नये अपडेट लेकर आया है जिसमे आप वेपन customize भी कर सकते हैं। इस customization फीचर्स के द्वारा आप क्रोसबो के साथ M416, बैरल M762 गन को भी कस्टमाइज कर सकते हैं। इस्कू साथ आप ग्रेनेड लांचर को भी कस्टमाइज कर सकते हैं।

Erangel में जुड़ा एक और लोकप्रिय मोड

इस नए अपडेट में नए इवेंट और वेपन कस्टमाइजेशन के साथ साथ एक Erangel में एक नया गेम मोड BR एक्सट्रीम को भी जोड़ा गया है जिसमे कुल 48 प्लेयर्स मैच के दौरान बैटलग्राउंड में फाइट करेंगे और जो भी प्लेयर लास्ट तक सर्वाइव करेगा बो विनर होगा।

दोस्तों यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इसको अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और ऐसी ही टेक्नोलॉजी न्यूज़ और गेमिंग न्यूज़ के लिए नोटिफिकेशन वेल को जरूर Subscribe करे और टेलिग्राम पर जरूर फॉलो करें।

ये भी पढ़े –

Sharing Is Caring:

Leave a comment